शेखपुरा में ओवरलोडेड ट्रक और बाइक की टक्कर, तीन लोगों की मौत

0
81

शेखपुरा:  बिहार के शेखपुरा में बालू और गिट्टी की ओवरलोडिंग से सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. आज सुबह बालू से ओवरलोडेड अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई .घटना शेखपुरा बरबीघा एनएच 333ए के हथियावां गांव के पास की है.

ट्रक शोखपुरा से बरबीघा जा रही थी और इसी दौरान ट्रक और बाइक में टक्कर हुई और उनकी उसी समय मृत्यु हो गई. आपको बता दें कि बाइक पर सवार एक महिला और पुरुष की उसी समय मृत्यु हो गई जबकि एक अन्य बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया था. स्थानीय लोगों ने शख्स को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान तीसरे युवक की भी मृत्यु हो गई . सभी मृतक मेहुस थाना के चितौरा गांव के रहने वाले हैं.

तीनों बिहार शरीफ से शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने गांव आ रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से दुर्घटना के शिकार हो गए. मृतक की पहचान चितौरा निवासी विक्की कुमार ,सीमा देवी और बिहारी कुमार के रूप में हुई है .घटना से उत्तेजित लोगों ने शेखपुरा बरबीघा एनएच 333ए को जाम कर मुआवजे की मांग कर रहै हैं.

साथ ही ओवरलोड बाहनों के परिचालन पर लगाम लगाए जाने की मांग कर रहे हैं. घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को समझाने  की कोशिश की . गौरतलब है कि शेखपुरा में बड़े पैमाने पर ओवरलोडिंग वाहनों से बालू और गिट्टी का ढूलाई का कार्य होता है. वही परिवहन विभाग इस दिशा में आज तक कार्रवाई नही हो सका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here