साउथ की टॉप एक्ट्रेस से भी ज्यादा है ‘शिवगामी देवी’ की फीस, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतने करोड़

0
59

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ में काम करने वाले सभी एक्टर्स को आज दुनियाभर में नई पहचान मिली है. इस फिल्म के हिट होने के बाद से ही फिल्म में काम करने वाले सभी एक्टर्स की फीस भी बड़ गई है और इन्हीं में से एक एक्ट्रेस राम्या कृष्णन भी हैं. राम्या ने ‘बाहुबली 1’ और ‘बाहुबली 2’ दोनों ही फिल्मों में अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में ‘शिवगामी’ देवी के रूप में नजर आईं राम्या के किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. जिसके बाद रिपोर्ट्स के मुताबिक राम्या ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

साउथ की टॉप एक्ट्रेस में शामिल राम्या अपनी फिल्मों के लिए साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और राकुल प्रीत से भी ज्यादा फीस ले रही हैं. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की खबर के मुताबिक, राम्या इन दिनों तेलुगु फिल्म ‘सैलाजा रेड्डी अल्लुदु’ में काम कर रही हैं और वह एक दिन की शूटिंग के लिए 6 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं. वह इस फिल्म के लिए 25 दिन शूटिंग करने वाली हैं और इस तरह देखा जाए तो वह 25 दिन के लिए 1.50 करोड़ चार्ज कर रही हैं. उनके द्वारा ली जा रही फीस साउथ की टॉप एक्ट्रेस से भी काफी ज्यादा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया एक फिल्म के लिए 65 लाख तक की फीस लेती हैं. वहीं, एक्ट्रेस राकुल प्रीत एक फिल्म के लिए 1 करोड़ तक चार्ज करती हैं. वहीं राम्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘सैलाजा रेड्डी अल्लुदु’ के अलावा उनके पास ‘सुपर डीलक्स’ और ‘पार्टी’ जैसी फिल्म हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here