सालों से सलमान समेत ये बॉलीवुड स्टार्स कर रहे हैं ‘संजू’ का ‘प्रमोशन’

0
61

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. देश-समाज से जुड़े मुद्दों पर अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते हैं. लेकिन आज उन्होंने कोई राय नहीं रखी हैं बल्कि एक मजाकिया ट्वीट के साथ सालों पुरानी फोटो पोस्ट की है. जिसकी खूब चर्चा हो रही है, साथ में सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजे भी ले रहे हैं.

बता दें कि आज बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘संजू’ रिलीज हुई. हर तरफ सिर्फ ‘संजू’ की चर्चा हो रही है. फिर ‘संजू’ तो ऋषि कपूर के लाडले रणबीर कपूर की फिल्म है तो भला वह कैसे पीछे रहते. उन्होंने भी संजू को लेकर एक ट्वीट कर दिया.

ट्विटर पर ऋषि कपूर ने 90 के दशक का एक फोटो शेयर किया है. फोटो में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, सैफ अली खान, सलमान खान और अक्षय कुमार दिखाई दे रहे हैं. अजय देवगन को छोड़ कर इन सभी स्टार्स के हाथ में एक प्ले कार्ड है, जिस पर लिखा हुआ है ‘संजू वी आर विथ यू’. दरअसल यह फोटो उस समय की है, जब साल 1993 में हुए मुंबई बम ब्लास्ट केस में संजय दत्त को आरोपी बनाया गया था और उन्हें जेल भेज दिया गया था. उस वक्त बॉलीवुड के नामी स्टार्स ने संजय दत्त के समर्थन में ऐसा किया था.

 

इसी फोटो को ऋषि कपूर ने अपने मजकिया अंदाज में ट्वीट किया है, जिसका कैप्शन उन्होंने दिया- ‘शुक्रिया…ये लोग तब से फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे.’

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि राजकुमार हिरानी के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से ‘संजू’ एक है. फिल्म में अभिनेता संजय दत्त के जीवन के हर पहलू को दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, परेश रावल, विक्की कौशल और करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here