शरद यादव ने कहा- ‘राम मंदिर में मेरी आस्था नहीं और सीएम योगी घंटा बजाएं’

0
113

बाराबंकी: राम मंदिर का मुद्दा पूरी तरह से गरमा गया है. JDU (जनता दल यूनाइटेड) नेता शरद यादव ने बाराबंकी में राम मंदिर के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि राम मंदिर में उनकी कोई आस्था नहीं है, वे केवल जिंदा इंसानों की पूजा करते हैं. प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उनका काम घंटा बजाना है, इसलिए वे घंटा बजाएं. इनलोगों को संविधान से कोई मतलब नहीं है. राम मंदिर के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है. शरद यादव पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलने बाराबंकी पहुंचे थे.

अपने बयानों पर सफाई देते हुए शरद यादव ने कहा कि संविधान में कहीं भी इसका जिक्र नहीं है. जब, संविधान में ही उसका जिक्र नहीं किया गया है तो मैं उनकी पूजा क्यों करूं ? भारतीय संविधान में इन बातों का कोई मतलब नहीं है.

केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर उन्होंने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. बीजेपी केवल झूठ के खेती करती है और जनता तो ठगने का काम किया जा रहा है. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर शरद यादव ने कहा कि 2019 में महागठबंधन की जीत होगी. हमारा मकसद हर हाल में बीजेपी को हराना है. अगर बीजेपी को नहीं हराया जाता है तो, संविधान का बचना नामुमकिन है. महागठबंधन का चेहरा कौन होगा, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव के बाद तय किया जाएगा.

शरद यादव ने कहा कि GST और नोटबंदी जैसे फैसलों की वजह से देश 20 साल पीछे चला गया है. सभी बैंक तबाह हो चुके हैं और उनपर NPA का बहुत बड़ा भार है. कश्मीर के मुद्दे पर सरकार विफल रही है. जब से बीजेपी सत्ता में आई है, तब से कश्मीर बर्बाद हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here