ग्‍वालियर: 6 साल की मासूम से रेप कर गला दबाकर हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

0
70

ग्‍वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दो दिन पहले छह साल की बच्ची की अपहरण के बाद हत्‍या कर दी गई थी. बच्‍ची के अपहरण और हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी मांढरे का रहने वाला है. आरोपी ने मासूम को शादी समारोह से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आरोपी ने मासूम की लाश को कैंसर पहाड़िया के जंगल में फेंक दिया था.

ग्वालियर के भिंड से शादी समारोह में शामिल होने आई एक छह साल की बच्ची को गुरुवार अपहरण कर हत्या कर दी गई थी. सीसीटीवी फुटेज में 22-24 साल का एक संदिग्ध युवक बच्ची को ले जाता हुआ नजर आया था. इस फुटेज की मदद से ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल रही.

बता दें कि ग्वालियर के कंपू इलाके स्थित सामुदायिक भवन में गुरुवार रात एक शादी समारोह चल रहा था. इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए भिंड जिले के मौ कस्बे से एक परिवार आया था. परिवार के साथ छह साल की मासूम बच्ची भी आई थी. रात करीब 11 बजे छह साल की मासूम बच्ची लापता हो गई. शादी समारोह में परिवार को देर रात जब बच्ची नजर नहीं आई तो उसकी तलाश शुरु की, लेकिन पता नहीं चला. आखिरकार परिवार वालों ने समारोह स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखा तो बच्ची एक युवक के साथ जाती नजर आई. करीब 22 से 24 साल उम्र का युवक बच्ची को लेकर जाता दिखा.

परिवार वालों ने फौरन पुलिस को इस बात की खबर दी. बच्ची की तलाश में पूरी रात गुजर गई, लेकिन पता नहीं चला. सुबह जब परिवार वाले सामुदायिक भवन के आगे कैंसर पहाड़िया के जंगल में बच्ची को तलाशने निकले तो थोड़ी दूर पर जंगल में पहाड़ी पर झाड़ियों के अंदर बच्ची मृत हालत में मिली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here