लापरवाही : कुत्ते के शव पर ही तालकोल और कंक्रीट डालकर कर्मचारियों ने बना दी सड़क

0
32

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के फतेहपुर में सड़क निर्माण कर रही कंपनी के कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई है. फतेहपुर में नवनिर्मित सड़क में एक कुत्ते का शव का आधा दबा हुआ मिला है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक जिस कंपनी को आगरा के फतेहपुर की सड़क का काम जिस कंपनी को सौंपा गया था, उसने मरे हुए कुत्ते के शव पर ही तारकोल और कंक्रीट बिछाकर सड़क का निर्माण कर दिया.

पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद निकाला गया शव
सड़क पर आधा दफन कुत्ते के शव की जानकारी कुछ लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस की रिपोर्ट में कहा गया है कि शहर के फुलस्यद चौराहे के पास सड़क का निर्माण ट्रैफिक के कारण देर रात को किया जा रहा था. देर रात रोड बनाने के दौरान मृत कुत्ते के शरीर को हटाया नहीं और उस पर ही तोरकोल और कंक्रीट डालक सड़क का निर्माण कर दिया गया. रिपोर्ट में इसे कर्मचारियों की लापरवाही बताया गया है. मामला पुलिस संज्ञान में आने के बाद कुत्ते के शव को बाहर निकाला गया. यूपी के पीडब्ल्यूडी विभाग ने कंपनी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

आरपी इंफ्रास्ट्रक्चर के पास था रोड बनाने का ठेका
जानकारी के मुताबिक फेतहपुर में इस रोड के निर्माण का ठेका पीडब्ल्यूडी विभाग ने किसी आरपी इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड को दे रखा है. मामला संज्ञान में आने के बाद कंपनी जांच में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here