VIDEO : फीफा के फीवर के बीच इस शख्स ने किया कमाल, देखकर पलकें झपकाना भूल जाएंगे

0
25

नई दिल्ली : रूस की धरती पर 14 जून से फीफा वर्ल्डकप का आगाज हो चुका है. जाहिर है दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेल फुटबॉल के फीवर में इस समय पूरी दुनिया जकड़ी हुई है. मैदान में क्रिस्टियानों रोनाल्डो जैसे खिलाड़ी अपने खेल के जादू से सबको सम्मोहित कर चुके हैं. ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो मैदान के बाहर इस खेल को जमकर बढ़ावा दे रहे हैं. एक शख्स तो फुटबॉल से इस कदर प्यार करता है कि उसने अपने हुनर से लोगों को दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर कर दिया है.

फुटबॉल के फीवर  के बीच एक ऐसे शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, फुटबॉल के सहारे कमाल के करतब दिखा रहा है. कमाल तो ये है कि वह फुटबॉल को बिना जमीन पर गिराए अपने कपड़े भी चेंज कर लेता है.

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें एक शख्स एक दीवार पर फुटबॉल के साथ करतब दिखा रहा है. इसमें वह फुटबॉल के साथ करतब दिखाते हुए शर्ट और टी शर्ट उतार देता है. आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि इस शख्स को अपना ये हुनर किसी ऑडिटोरियम में दिखाना चाहिए.

कहा जा रहा है कि ये वीडियो फ्रांस की राजधानी पेरिस का है. यहां पर ये व्यक्ति रोजाना एक चर्च के सामने अपना ये हुनर दुनिया को दिखाता है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here