आकाश अंबानी की सगाई में दिखा बॉलीवुड़ के स्टार किड्स का जलवा, देखें VIDEO

0
96

नई दिल्ली: मशहूर बिजनेस घराना ‘अंबानी’ के बेटे आकाश अंबानी की सागाई मुंबई में मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ में धूमधाम से किया गया. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी बॉलीवुड के सितारों से रौशन नजर आई. शाहरुख खान, आमिर खान, अनिल कपूर, से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन, काजोल, आलिया भट्ट सगाई समारोह के हिस्सा बने. कई बॉलीवुड सितारे अपने पूरे परिवार के साथ पार्टी में नजर आए. शाहरुख खान यहां पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान के साथ पहुंचे. अभिषेक बच्चन को पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ देखा गया.

पार्टी में वो बॉलीवुड किड्स भी नजर आए जो लाईम लाईट मे कम ही नजर आते हैं. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा भी सेलिब्रेशन का हिस्सा बनीं. पार्टी में बॉलीवुड कपल भी खूब दिखाई दिए. जहां आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ नजर आए तो शाहिद कपूर मीरा राजपूत के साथ पहुंचे. बॉलीवुड अभिनेता टाईगर  श्रॉफ भी दिशा पटानी के साथ आए. पार्टी में आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा, काजोल, से लेकर रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य राय कपूर को भी खूब एन्जॉय करते देखा गया.

बता दें कि 24 मार्च को गोवा में आकाश और श्लोका की प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी. श्लोका मेहता देश के बड़े हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. रसेल मेहता देश की बड़ी हीरा कंपनियों में से एक रोजी ब्लू इंडिया के एम डी हैं. श्लोका ने धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. उसके बाद उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया. पढ़ाई के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है.

मुकेश और नीता अंबानी ने भी अपने बेटे के इंगेजमेंट पार्टी में कोई कसर नहीं छोड़ी. अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए खास डिजिटल कार्ड बनवाया है. कार्ड में फिल्म ‘काई पो चे’ का गाना ‘हे शुभारंभ ओ शुभारंभ मंगल बेला आई’ का गाना चल रहा है. कार्ड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीर, सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here