मुंबई : कांग्रेस ने शुरू किया ‘आओ गड्ढे गिनें’ अभियान, BJP-शिवसेना पर साधा निशाना

0
102

मुंबई : मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने शहर में सड़क के गड्ढों के मुद्दे पर निकाय संस्था बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के उपहास के लिए एक अभियान शुरू किया. कांगेस नेता ने आरोप लगाया कि शिवसेना के नेतृत्व वाली बीएमसी सड़कों के गड्ढे भरने में बुरी तरह नाकाम रही है, जो शहर एवं उपनगर में हुए अलग-अलग हादसों में चार लोगों के मौत का कारण बनी.

संजय निरुपम तथा पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने ‘आओ गड्ढे गिनें’ अभियान के तहत सायन उपनगर में गड्ढों के पास ड्रम और संगीत बजाये. कांग्रेस नेता ने कहा, ‘मुंबई में इस साल सड़कों के गड्ढों के चलते चार लोगों की मौत होने और पिछले कुछ वर्ष में हुए इस तरह के हादसों की पृष्ठभूमि में मैंने यह अभियान शुरू किया है. उन्होंने कहा कि वह लोगों से अनुरोध करते हैं कि वे सड़कों के गड्ढों की फोटो खीचें और बीएमसी द्वारा उपलब्ध नंबरों पर उन्हें भेजें.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की विधानसभा में उनके बयान को लेकर निरुपम ने मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने कहा था कि इस साल मुंबई में गड्ढों की संख्या में कमी आयी है. उन्होंने कहा कि बारिश के कारण कुछ स्थानों पर गड्ढे हो गए हैं, जिन्हें भरवाने का काम तेजी से किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here