कृष्ण नहीं बन सके तो अब आचार्य ओशो का किरदार निभाएंगे आमिर खान

0
111

नई दिल्ली : बॉलीवुड में बॉयोपिक फिल्म का तो जैसे सीजन ही चल रहा है. ‘संजू’ के बाद ‘गोल्ड’, ‘सोरमा’, और ‘ठाकरे’ जैसी फिल्में बन रही है. आमिर खान सुपरहिट फिल्म ‘दगंल’ के बाद भारी बजट में महाभारत पर आधारित फिल्म ‘महाभारत’ बनाने वाले थे. जिसमें वह कृष्ण के रोल में नजर आते, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, यह फिल्म अभी नहीं बन रही है. फिलहाल आमिर खान, करण जौहर की फिल्म में काम कर रहे हैं. करण जौहर द्वारा निर्देशित बॉयोपिक फिल्म ‘ओशो’ में आमिर खान आचार्य रजनीश ओशो का किरदार निभाएंगे.

सूत्रों से पता चला है कि आमिर खान स्क्रिप्ट पढ़ के बहुत उत्साहित हैं. स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी मजूंरी दे दी. अब वे जल्द ही आचार्य रजनीश ओशो के करेक्टर में नजर आएंगे. इस फिल्म का प्रोडक्शन पहले ही शुरू हो चुका है. जल्द ही हमें आमिर खान का एक नया ही रूप देखने को मिलेगा.

सूत्रों के द्वारा खुलासा किया गया कि आमिर खान और करण जौहर ,दोनों इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि एक-दूसरे को इतने सालों से जानने और एक ही इंड्स्ट्री में काम करने के बावजूद, यह पहली बार है कि वे दोनों पहली बार एक फिल्म में नजर आएंगे. आमिर और करण जौहर संयुक्त रूप से इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. आमिर खान फिल्म ‘ड्रग्स ऑफ हिदुंस्तान’ की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद ही फिल्म ‘ओशो’ के बारे में घोषणा करेंगे. आमिर खान एक समय में एक ही फिल्म पर काम करने की अपनी नीति पर समझौता नहीं करना चाहते.

फिल्म ‘ड्रग्स ऑफ हिदुंस्तान’ इसी साल 7 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में आमिर खान के साथ बिग बी अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, जैकी श्राफ और फातिमा सना शेखर भी नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here