मप्रः प्रशासन की सतर्कता के बाद भी जारी है अवैध रूप से शराब बनाने का कारोबार

0
102

नई दिल्ली/बड़वानीः मध्य प्रदेश के बड़वानी में प्रशासन की सतर्कता के बाद भी आए दिन नई शराब भट्टियों का निर्माण कर ही दिया जाता है. हाल ही में नर्मदा किनारे बन रही अवैध देशी शराब के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाई कर करीब 15 शराब की भट्टियां तोड़ी थीं. जिनमें करीब 500 किलो ग्राम महुआ लहान को नष्ट किया गया था. बावजूद इसके शराब कारोबारियों ने फिर से भट्टियों का निर्माण कर शराब बनाने का काम शुरू कर दिया. वहीं इलाके के रहवासियों के मुताबिक घरों के आस-पास शराब भट्टियां होने से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. आए दिन लोग यहां हंगामा करते हैं और महिलाओं से छेड़छाड़ भी करते हैं. जिसके चलते शाम होते ही महिलाओं का आना-जाना भी बंद हो जाता है.

नर्मदा पट्टी के आस-पास भट्टियां लगाकार शराब बनाने का काम कर रहे कारोबारी
दरअसल, नर्मदा पट्टी के पास बसे शराब कारोबारी नदी के आस-पास ही भट्टियां लगाकर शराब बनाने का काम कर रहे हैं. जिससे आस-पास के लोग बार-बार पुलिस के पास अपनी शिकायतें लेकर पहुंच जाते हैं, लेकिन शराब कारोबारी हैं कि भट्टियों को नष्ट किये जाने के बाद दोबारा भट्टी निर्माण कर लेते हैं और धड़ल्ले से अवैध रूप से शराब बनाने का काम करते हैं.

नर्मदा किनारे छोटी कसरावद के पास शराब बनाने के लिए अवैध रूप से भट्टियां लगाई गई हैं
– आस-पास के लोगों की सूचना पर पुलिस कई बार कार्यवाई कर चुकी है, लेकिन शराब का कारोबार करने वालो को कोई फर्क नही पड़ता आज भी पुलिस को सूचना मिली के नर्मदा किनारे ग्राम छोटी कसरावद के पास शराब बनाने के लिए अवैध रूप से भट्टियां लगाई गई हैं.
– जिस पर पुलिस ने मौके पर पंहुच कर करीब 15 भट्टियों को तोड़कर कर करीब 500 किलो ग्राम महुवा लहान नष्ठ किया है हालांकि मोके से किसी की गिरफ्तारी नही हुई है पुलिस के अनुसार कार्यवाही जारी रहेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here