बलात्‍कार के आरोप में घिरे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने की छटपट शादी, ये है इनकी दुल्‍हनिया

0
49

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय मिमोह चक्रवर्ती पिछले दिनों एक भोजपुरी एक्‍ट्रेस से बलात्‍कार के आरोप के चलते खबरों में आए थे. लेकिन अब अचानक मिमोह की शादी की खबर सामने आ गई है. मिमोह ने एक्‍ट्रेस शीला डेविड की बेटी मदालसा शर्मा से चट मंगनी और पट ब्‍याह रचा लिया है और खुद अपनी नई जीवन साथी के साथ तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. बताया जा रहा है कि यह दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. यूं तो मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के प्रिय दादा हैं, लेकिन उन्‍होंने अपने बेटे की शादी काफी सादगी से सिर्फ नजदीकी लोगों के बीच की है.

मिमोह और मदालसा की शादी ऊटी में हुई है और इस शादी में सिर्फ कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए हैं. बता दें कि मदालसा साउथ की एक्‍ट्रेस हैं. इसके अलावा उन्‍होंने हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, जर्मन और पंजाबी फिल्मों में काम किया है. मदालसा बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और उनके माता पिता फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं. मदालसा शर्मा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं. मदालसा शर्मा गणेश आचार्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एंजेल’ में काम कर चुकी हैं.

बता दें कि मिमोह पर एक भोजपुरी एक्‍ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत में आरोप लगाया था कि महाअक्षय ने शादी का झांसा देकर उससे करीब चार साल तक शारीरिक संबंध बनाकर उसे धोखा दिया और उससे बलात्कार किया. इस शिकायत के बाद अदालत के आदेश पर इस मामले में एक एफआईआर दर्ज की गई थी. इस मामले में मिमोह के साथ ही मिथुन चक्रवर्ती की पत्‍नी योगिता बाली पर भी एफआईआर दर्ज है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here