‘साहब बीवी गैंगस्‍टर 3’ के ट्रेलर लॉन्‍च पर बोले संजय दत्त, ‘मैं मंझा हुआ गैंगस्टर हूं’

0
37

नई दिल्‍ली: संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्‍म ‘संजू’ कल ही रिलीज हुई, जिसके बाद आज संजय दत्त की फिल्म ‘साहिब बीवी और गैंगस्टर 3’ का ट्रेलर रिलीज किया गया. ऐसे में अपनी फिल्‍म के ट्रेलर रिलीज के मौके पर मौजूद संजय दत्त ने कहा कि वह पॉलिश्ड गैंगस्टर हैं, खानदानी है. यही वजह है कि उन्हें गैंगस्टर्स के ही रोल मिलते हैं. हालांकि ‘संजू’ में भी एक सीन के दौरान दिखाया गया है की संजय दत्त कहते हुए नजर आते हैं कि जब से वह जेल से बाहर आए हैं उन्हें गैंगस्टर के रोल ऑफर होते आ रहे हैं. ऐसे में जब आज उनकी फिल्म ‘साहिब बीवी और गैंगस्टर 3’ का ट्रेलर रिलीज हुआ तो ऐसे में संजू ने इस बात को एक्सेप्ट करते हुए कहा कि वह पॉलिश्ड गैंगस्टर हैं.

एक दिन पहले ही फिल्‍म ‘संजू’ रिलीज हुई है लेकिन जब मीडिया के लोग संजय दत्त की इस बायोपिक से जुड़े सवाल पूछने की कोशिश करते हैं तो संजय के मैनेजर ने फिल्‍म से जुड़े सवाल पूछने से मना कर दिया. लेकिन  अलग-अलग तरह के किरदार करने के सवाल पूछने पर संजय दत्त ने यह कह ही डाला कि वह एक मंझे हुए गैंगस्टर है उन्हें सिखाने की जरूरत नहीं है.

फिल्म ‘साहिब बीवी गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. जबरदस्त डायलॉग, एक्शन के साथ इसे संजय दत्त की एग्रेसिव कमर्शियल फिल्‍म कहा जा सकता है. हालांकि यह फिल्‍म कॉन्सपेरेसी और रिलेश्‍नशिप की लुका-छिपी की कहानी है. ऐसे में संजय दत्त का किरदार ट्रेलर से ही बहुत ही मजबूत नजर आता है. फिल्म के डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया का भी मानना है कि इस फिल्म के गैंगस्टर का किरदार संजय दत्त को ही ध्यान में रखकर लिखा गया है. यह है फिल्‍म ‘साहब बीवी और गैंगस्‍टर 3’ का ट्रेलर.

फिल्म में संजय दत्त के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी चित्रांगदा. हालांकि चित्रांगदा का मानना है कि संजय दत्त मोस्ट कंफर्टेबल एक्टर है और आगे भी उनके साथ काम करना चाहेंगी. फिल्म के बाकी दोनों किरदार जिमी शेरगिल और माही गिल जबरदस्त छाप छोड़ते नजर आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here