प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को किसने मिलाया? जानिए कौन है वह इंसान

0
103

नई दिल्ली: बी-टाउन की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके कथित ब्वॉय फैंड़ निक जोनस की चर्चा आजकल जोरों पर है. आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. लेकिन इन सब के बीच एक खबर आई है कि उस इंसान का पता चल गया है जिसने प्रियंका और निक को मिलाया है. खबरों की मानें तो वो हॉलीवुड के ऐक्टर-प्रड्यूसर ड्वेन जॉनसन हैं. etonline की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक जोनस की इस रिलेशनशिप के बारे में जब ड्वेन जॉनसन से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘क्या वे खुश हैं? अगर हां, तो मैं इसका क्रेडिट लेने के लिए तैयार हूं. मैंने ही निक और प्रियंका को मिलवाया और उनके बीच मैचमेकर बना’.

हालांकि ये ड्वेन ने यह बात मजाक में कही है या वाकई इस बात में को सच्चाई है, इस बात पर अब भी सवालिया निशान है. लेकिन जिस तरह से प्रियंका और निक ज़्यादा से ज़्यादा वक्त साथ बिता रहे हैं उससे तो यही लगता है कि दोनों को एक दूसरे का साथ खूब भाता है. प्रियंका हाल ही में अपनी मां मधु चोपड़ा से जोनस को मिलवाने के लिए गायक के साथ मुंबई आई थीं. इतना ही नहीं, मुंबई आने के बाद प्रियंका आकाश अंबानी और श्‍लोका मेहता की सगाई में भी निक के साथ ही पहुंची थीं. इसके बाद दोनों ब्राजील चले गए थे, जहां निक का कॉन्सर्ट था. प्रियंका ने निक जोनस के विलामिक्स फेस्टिवल में कॉन्सर्ट के दौरान हौसला बढ़ाती नजर आईं थीं.

बता दें, निक जोनास 25 वर्षीय हैं और वे अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं. प्रियंका उनसे तकरीबन 10 साल बड़ी हैं. प्रियंका की मानें तो निक और प्रियंका की मुलाकात पिछले साल मेट गाला के दौरान हुई थी. खबरों के मुताबिक प्रियंका सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली है. इसके साथ ही वह एक और बड़ी फिल्म में काम करने जा रही हैं जिसका टाइटल ‘द स्काई इज पिंक’ है. इस बात की जानकारी खुद प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैन्स को दी थी. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘तैयारी शुरू हो गई’.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here