बिहार : प्रेमी की शादी से खफा प्रेमिका ने उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला

0
35

सीतामढ़ी : एक युवक को शादी के बाद शादीशुदा प्रेमिका को समय नहीं देना बहुत महंगा पड़ा. प्रेम दीवानी को अपने प्रेमी के किसी और का होना गंवारा नहीं था. प्रेमी के विवाह से नाराज प्रेमिका ने उसके प्राइवेट पार्ट को ही धारदार हथियार से काट डाला. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के केथरिया गांव निवासी रमेश पासवान (21) का अपने ही पड़ोस में रहने वाली तथाकथित भाभी रंजू देवी (35) से कई वर्षो से नाजायज संबंध थे. इसी बीच रमेश की शादी हो गई.

शादी के बाद रमेश अपनी पत्नी के साथ अधिक समय गुजारता था. वह प्रेमिका को ज्यादा समय नहीं दे पाता था. यह प्रेमिका को नागवार गुजरा. आरोप है कि रंजू रमेश को अपनी पत्नी को छोड़ देने और उसे अपने साथ रखने का दबाव बना रही थी.

रमेश ने जब महिला की बात नहीं मानी, तब सोमवार की शाम रंजू ने बहला फुसलाकर रमेश को अपने घर बुलाया और प्यार से बातें करने लगी. इसी बीच उसने रमेश के प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार से काट डाला.

डुमरा के थाना प्रभारी विकास कुमार ने मंगलवार को बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रमेश को सीतामढ़ी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) भेज दिया गया है.

उन्होंने बताया कि आरोपी महिला रंजू को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here