टाइगर श्रॉफ का ये धमाकेदार डांस वीडियो देख कर आप तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे

0
114

नई दिल्ली : जैकी श्रॉफ के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने बहुत जल्द ही बॉलीवुड में एक बेहतरीन डांसर के तौर पर अपनी पहचान बना ली है. वो अक्सर अपने बेहतरीन डांस के वीडियो भी अपलोड करते रहते हैं. उन्होंने शुक्रवार को हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर के गाने पर ऐसा डांस किया है, इस बेहतरीन डांस को देख कर आप उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

जस्टिन बीबर केा सुपरहिट गाने पर कर रहे हैं डांस
टाइगर की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में टाइगर सिंगर जस्टिन बीबर के साल 2015 के सुपरहिट गाने ‘Where Are U Now’ पर डांस करते हएु दिखाई दे रहे हैं. गाने में टाइगर पहले शर्ट उतार कर अपनी बॉडी दिखा दिखाते हैं इसके बाद अगले ही सीन में वह टी-शर्ट पहने दिखाई दते हैं. इस वीडियो में टाइगर ने कई बार अपना आउटफिट बदला है. बार – बार उनका आउटफिट बदलना उनके डांस को और आकर्षक बनाता है.

16 लाख से अधिक बार देखा गया डांस
उन्होंने अपने इस वीडियो को तीन दिन पहले अपलोड किया था. अब तक उनके इस धमाकेदार डांस को 16 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

टाइगर ने कहा प्यार और सहयोग मिले तो कोई रोक नहीं सकता 
अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक बैंड ‘6-पैक बैंड 2.0’ तथा ‘ब्रुक बॉन्ड रेड लेबल टी’ के साथ एक भांगड़ा पॉप गीत ‘दिमाग के ताले तोड़ ना’ के माध्यम से मानसिक स्वास्थ्य और अपंगता का समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने धैर्य रखने, मतभेदों को स्वीकारने और इस दुनिया को अधिक समावेशी बनाने का आग्रह किया है. गीत में टाइगर और गायक मीका सिंह ने लोगों से पक्षपात और पूर्वाग्रह के खिलाफ सोच विस्तृत करने और लोगों को उनके मतभेदों से परे स्वीकारने का आग्रह किया है. दूसरी तरफ ‘6-पैक बैंड 2.0’ ने भी दुनिया को बताया है कि अगर आपको सही प्यार और सहयोग मिले तो कोई आपकी कमी आपको रोक नहीं सकती. टाइगर ने एक बयान में कहा, “बच्चे हमारा भविष्य होते हैं और यह जानना और ‘6-पैक बैंड’ के साथ काम करना बहुत प्रेरणादायक था. हममें से प्रत्येक का हर दिन का स्वागत एक मुस्कान से करने से मुझे बहुत प्यार है. मुझे लगता है कि हम सब और अधिक धैर्यवान, समझदार बनना और अपने मतभेदों को स्वीकार करना सीख सकते हैं तथा इस दुनिया को और समावेशी बना सकते हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here