मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले के बाद आरा रिमांड होम में किशोरों के साथ कुकर्म

0
184

आरा: बिहार के मुजफ्फरपुर जिला स्थित एक बालिका गृह में 34 लडकियों के यौन शोषण की घटना के बाद अब भोजपुर जिला मुख्यालय आरा स्थित एक रिमांड होम में किशोरों के साथ मारपीट और उनके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किए जाने का कथित मामला प्रकाश में आया है हालांकि अधिकारी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं. आरा नगर थाना क्षेत्र के धरहरा इलाके में स्थित उक्त रिमांड होम में रहने वाले किशोरों से जुड़े वीडियो और तस्वीरें क्षेत्रीय समाचार चैनलों पर दिखाए जाने के साथ ही सोशल मीडिया पर साझा किए गए हैं.

आरा स्थित उक्त रिमांड होम में भोजपुर और नजदीकी तीन अन्य जिलों के बाल कैदियों को रखा गया है. वीडियो और तस्वीरों में कुछ लड़कों ने अपने शरीर पर चोट के निशान दिखाये हैं और मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि उनमें से कुछ के साथ अप्राकृतिक यौनाचार भी किया गया.

आरा के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने कहा कि वहां एक नाबालिग बच्चे के साथ मारपीट किए जाने की खबर मिली है . मामले की जांच की जा रही है. अधिकारी जांच के लिए उक्त रिमांड होम पहुंच गए हैं लेकिन उनमें से कोई भी इसको लेकर टिप्पणी के लिए तत्काल उपलब्ध नहीं हुए.

उक्त रिमांड होम में कितने बाल कैदी हैं और उनमें से कितनों के साथ दुर्व्यवहार हुआ है, इस बारे में पता नहीं चल पाया है और अब तक इस संबंध में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here