रात दिया बुझा के’ पर काजल राघवानी ने किया जबरदस्त डांस, लाखों बार देखा गया VIDEO

0
185

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा राजल राघवानी का वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होता रहता है. इन दिनों इनका और वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में काजल किसी कार्यक्रम में परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं, जहां वह भोजपुरी की कई सुपरहिट गानों पर डांस करती हुई देखी गईं. इसी दौरान काजल ने पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के सुपरहिट गाने ‘रात दिया बुझा के’ पर भी डांस किया, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो को खुद काजल राघवानी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है, जिसे अब तक 646,679 बार देखा जा चुका है.

7 सालों से भोजपुरी फिल्मों में कर रही हैं काम
बता दें, 20 साल की उम्र में काजल ने भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी. काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं. इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है. इसलिए इस भाषा को अपनना बहुत ही आसान था.

काजल राघवानी की फिल्म ‘भौजी पटनिया’ हाल ही में बिहार और झारखंड में एक साथ रिलीज हुई है. महिला सशक्तिकरण पर आधारित इस फिल्म में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार एवं भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष दिखाया गया है. यह फिल्म भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष करके अपने परिवार और पूरे गांव को उसके चंगुल से मुक्त कराकर और बाकी सारे गांव वालों को प्रगती और उन्नती की ओर अग्रसर करने वाली महिला की कहानी है. संघर्षशील बहु के किरदार को काजल राघवानी बड़े ही शानदार रूप से अभिनीत किया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here