इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह और पूनम दुबे का यह VIDEO

0
175

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म ‘मुन्ना मवाली’ के निर्माता पप्पू पांडेय ने अपने जन्मदिन के मौके पर मुंबई में एक भव्य पार्टी का आयोजन किया, जिसमें उनकी फिल्म ‘मुन्ना मवाली’ का ट्रेलर रिलीज किया गया. इससे पहले पप्पू पांडे की बर्थडे पार्टी में फिल्म जगत से जुड़े कई लोग मौजूद रहे. इस पार्टी में भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा अंजना सिंह और पूनम दुबे ने भी अपनी उपस्थिति से चार चांद लगा दिए. वहीं, फिल्म के लीड एक्टर प्रमोद प्रेमी ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा कि पप्पू पांडेय अपने काम के प्रति बेहद समर्पित रहते हैं. बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही अंजना और पूनम दूबे इंटरनेट पर छा गई हैं. महज तीन दिनों के अंदर इस ट्रेलर को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दर्शकों को काफी बेसब्री से है इस फिल्म का इंतजार
सिने प्राइम वर्ल्ड के एसोसिएशन और द सिनेमा प्रस्तुंत भोजपुरी फिल्म ‘मुन्ना मवाली’ का टीजर पहले ही द सिनेमा डिजिटल के यू-ट्यूब चैनल पर आउट कर दिया गया है और इसी चैनल द्वारा इसका ट्रेलर भी जारी किया गया है. फिल्म ‘मुन्ना मवाली’ का इंतजार दर्शकों को काफी बेसब्री से है. फिल्म के गाने, कहानी और संवाद इसका मजबूत पक्ष है, जिसे उम्दा बनाने में प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह, पूनम दुबे, मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान समेत तमाम लोगों ने बेहद अहम भूमिका है. खासकर निर्देशक रवि सिन्हा ने अपने विजन से इसे और आकर्षक बना दिया.

फिल्म ‘मुन्ना मवाली’ की कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. जबकि डॉ. अलोक रंजन पांडेय के कंसेप्टक पर बन रही फिल्मव ‘मुन्ना मवाली’ के खूबसूरत गीत डॉ सागर, सुमित चंद्रवंशी, संतोष पुरी, सुधाकर स्नेरह‍ और अरुण बिहारी ने लिखे हैं, जिसमें संगीत सुधाकर स्नेगह ने दिया है. स्टोरी रेखा पांडेय, स्क्रीपनप्ले राजेश पांडेय और डायलॉग सुरेंद्र मिश्रा का है. डीओपी जहांगीर सैयद, एडिटिंग गोविंद दुबे, एक्श न इकबाल सुलेमान, कोरियोग्राफी रामदेवन और रिकी गुप्ताह का है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here