फिल्म ‘लैला मजनू’ का नया गाना ‘आहिस्ता’ हुआ रिलीज,दोस्त की शादी में परवान चढ़ा लैला-मजनू़ का प्यार

0
143

नई दिल्ली : बॉलीवुड के पर्दे पर ‘तमाशा’‘रॉकस्टार’‘जब वी मेट’, ‘हाइवे’ जैसी सुपरहिट फिल्मों से छाने वाले इम्तियाज अली अब एक एपिक लव स्टोरी से कमबैक करने वाले हैं. इम्तियाज अली और एकता कपूर प्रोडक्शन की फिल्म ‘लैला मजनू’ का पहला गाना ‘आहिस्ता’ गुरुवार (9 अगस्त) को रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर के बाद पहले गाने में भी अविनाश तिवारी और तृप्ति की कैमिट्री देखते ही बन रही है.

फिल्म के इस गाने में लैला और मजनू की शुरुआती लव स्टोरी की झलक देखने को मिल रही है. गाने में दोनों किरदारों के बीच के प्यार को परवान चढ़ते दिखाया जा रहा है. इस गाने को बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने ट्विटर है़डल पर शेयर किया हैं.

गाने की शुरुआत में दोनों कलाकार अपने दोस्त की शादी में जाते हुए नजर आ रहे हैं. जहां अविनाश तृप्ति को बार-बार परेशान और छेड़ते हुए दिखाई देते हैं. वहीं, थोड़े समय बाद दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हो जाती है, जिसके बाद मुलाकात और रोमांश का तड़का लगता है. गाने के अंत में कुछ लोगों के अविनाश के ऊपर पत्थर फेंकते है जिससे उसके के सिर पर चोट लग जाती है और वो भागता हुआ जंगलों की तरफ नजर आता है और इसके साथ ही गाना खत्म हो जाता हैं. इस गाने में अरिजीत सिहं और जोनिता गांधी ने अपनी आवाज दी हैं.

इम्तियाज अली एक लम्बे समय से लैला मजनू की कहानी लिख रहे थे. इस फिल्म के साथ वह इसे पर्द पर उतारेगे. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था. इस फिल्म को बर्फीली और पहाड़ी वादियों वाले इलाको में शूट किया गया है. फिल्म में डेब्यू कर रहे दोनों एक्टर्स, अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी करीब डेढ़ 2 साल के ऑडिशन के बाद कास्ट में फाइनल हुए है. इस फिल्म की एकता कपूरप्रड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म से डॉयरेक्टर साजिद अली भी इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here