कांग्रेस की गौरव यात्रा रोकने की मांग पर बीजेपी का करारा जवाब, कहा- जनसमर्थन से बौखलाई कांग्रेस

0
98

जयपुर: राजस्थान गौरव यात्रा पर कांग्रेस के हमलों का जवाब बीजेपी ने भी तैयार कर लिया है. पार्टी ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के शब्द-बाणों का जवाब देने के साथ ही इसे विपक्ष की बौखलाहट बताते हुए कहा कि कांग्रेस को प्रदेश में जन-समर्थन नहीं मील रहा है. यही कारण है कि कांग्रेस अपनी कमजोरी छिपाने के लिए राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर बयानबाजी कर रही है.

बीजेपी के प्रवक्ता मुकेश पारीक ने कहा कि कांग्रेस खुद संकल्प यात्रा की तैयारियों में तो जुटी हुई है लेकिन पार्टी की कमजोरी के चलते कांग्रेसियों में हौंसला नहीं दिख रहा है. पारीक ने कहा कि खुद की कमजोरी छिपाने के लिए कांग्रेस अब गौरव यात्रा पर सवाल उठा रही है. बीजेपी नेता सुमन शर्मा ने कहा कि यात्रा के खर्च और इसमें सरकारी ऐजेन्सियों की तरफ से काम देखने का मसला हाईकोर्ट में लम्बित है. लिहाजा इस मामले का जवाब कोर्ट में ही दिया जाएगा.

इससे पहले गहलोत ने भी कोर्ट के नोटिस के बाद गौरव यात्रा को निरस्त करने की मांग की थी लेकिन ग्रामीण विकास मन्त्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि गहलोत के कहने से ही यात्रा निरस्त नहीं होने वाली. राठौड़ ने कहा कि यह बीजेपी की यात्रा है और इसके जरिए पार्टी भी सरकार की उपलब्धियां लोगों तक पहुंचाने में जुटी है. राठौड़ ने कहा कि गौरव यात्रा को मिल रहे समर्थन से कांग्रेस बौखलाई हुई दिख रही है.

हालांकि, कांग्रेस जल्द ही अपनी संकल्प यात्रा शुरू करने वाली है और इसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले वक्त में कांग्रेस और बीजेपी के बीच विवादों का दौर बढ़ने वाला है. साथ ही आरोप और प्रत्याआरोप का सिलसिला भी जारी रहने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here