दिल्ली: अलमारी में मिली 25 साल की महिला की लाश, चुन्नी से गला दबाकर की हत्या

0
177

नई दिल्लीः नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक गुरुवार दोपहर को चांद बाग एफ ब्लॉक् गली नम्बर 2 से कॉल मिली की एक मकान में से बदबू आ रही. पुलिस मकान के फर्स्ट फ्लोर पर पहुंची और कमरे में दाखिल हुई. पुलिस ने कमरे में रखी अलमारी को जैसे ही खोला तो उसमें एक लाश रखी मिली. ये लाश अलमारी के बीच वाले रैक में थी और जिस महिला की ये लाश थी उसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है. मृत महिला की पहचान नीता पाल के तौर पर हुई है. लाश को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे 2-3 दिन पहले की बॉडी हो. लाश के गले पर एक चुन्नी मिली है.जिसको देखकर ये कहा जा सकता है कि इस महिला की हत्या चुन्नी से गला दबाकर की गई हो. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया की कॉल करने वाले शख्स का नाम रईस अहमद(32) है, जो महिला के साथ लिवइन में रहता था. रईस ने पुलिस को बताया वह पहले से शादीशुदा है उसके 3 बच्चे भी है. 31 जलाई को रईस नीता पाल के पास मिलने आया था लेकिन उसने देखा की दरवाजा लॉक था. फिर वह अपने घर अपनी पत्नी के पास चला गया. उसके बाद गुरुवार दोपहर को फिर रईस अपनी पत्नी के साथ नीता के पास आया तो कमरे से बदबू महसूस हुई. उसके बाद पुलिस को फोन किया. बताया जा रहा है कि रईस ने ही नीता को ये मकान दिलवाया था.

अब पुलिस ने इस मामले में रईस और उसकी पत्नी से भी पूछताछ कर रही है. वहीं नीता करोलबाग में जहां काम करती थी.वहां के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.पुलिस ने नीता की कॉल डिटेल्स की भी जांच कर रही है की आखिरी बार किससे उसकी बातचीत हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here