रिलीज हुआ ‘स्त्री’ का नया गाना ‘नजर न लग जाए’, प्यार के रंग में डूबे दिखे राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर

0
166

नई दिल्ली राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ अपने ट्रेलर के बाद से ही खबरों में है. फिल्‍म के ट्रेलर में राजकुमार राव का मजेदार कॉमेडी अंदाज देखने में आया. हाल ही में फिल्‍म का ‘कमरिया’ रिलीज हुआ जिसमें नोरा फतेही थिरकती नजर आई थीं. अब इस फिल्म एक और गाना ‘नजर न लग जाए’ रिलीज हुआ है. अब तक रिलीज हुए फिल्म के दोनों गाने डांस नंबर्स थे, लेकिन यह नया गाना रोमांटिक नंबर है, जिसमें राजकुमार और श्रद्धा एक दूसरे पर प्यार जताते नजर आ रहे हैं.

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें पहली बार राजकुमार और श्रद्धा की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है. इस नए गाने की शुरुआत में श्रद्धा, राजकुमार को बताती हैं कि उनके पास कोई फोन नहीं हैं तो राजकुमार पूछते हैं कि वह उनको कैसे बुलाएंगे. श्रद्धा उन्हें कहती है कि वह बस उसे याद करले और वो आ जाएगी. पूरे गाने में राजकुमार और श्रद्धा एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. कहीं वो मेले में श्रद्धा को चूड़ियां पहनाते दिख रहे हैं तो कहीं रिक्शे में एकसाथ गाने सुनते नजर आ रहे हैं. गाने के ज्यादातर सीन मेले के हैं जहां दोनों ने काफी समय बिताया हैं.

 

इस गाने को ऐश किंग और सचिन-जिगर ने गाया हैं और इसके बोल गीतकार वायु ने लिखे हैं. फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here