Box Office Prediction: अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

0
189

नई दिल्ली: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ कल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी देशभक्ति की भावना से भरपूर  है. ‘गोल्ड’ हॉकी कोच बलबीर सिंह की जीवन पर आधारित है, जिन्होंने आजादी के बाद भारत को पहला गोल्ड दिलाया था. फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार हैं. एक्ट्रेस मौनी राय फिल्म में अक्षय कुमार की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं.

‘गोल्ड’ रिलीज के पहले ही अपने कहानी को लेकर को काफी चर्चा में है. फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर पहले ही हिट हो चुका है. इसलिए अब ऐसा अनुमान लगाया जा रहा कि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कमाई कर सकती है. फिल्म की कहानी ऐसी है, जो देश के हर वर्ग के लोगों को खुद से जोड़ती है. बड़े शहरों का मल्टीप्लेक्स हो या छोटे शहरों का सिंगल स्क्रीन यह फिल्म हर जगह चलने वाली है. इसके साथ ही छुट्टी वाले दिन ये फिल्म रिलीज हो रही है. इसलिए बॉलीवुड ट्रेड एक्सपर्ट ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म अपने पहले दिन बंपर कमाई कर सकती है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, ‘गोल्ड’ को लगभग 2500 से 3000 स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया जा रहा है. इसलिए ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आसानी से पहले दिन 20 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. फिल्म में भारत के स्वर्णिम इतिहास को बड़े परदे दिखाया जायेगा, जिसे देखने के लिए हर उम्र के दर्शक सिनेमाघरों में जायेंगे.

आपको बता दें कि यह फिल्म 12 अगस्त 1948 के यादगार लम्हों की कहानी है, जब आजादी के 362 दिन बाद लंदन के वेंबले स्टेडियम में, भारत ने ओलंपिक गोल्ड मेडल जीता था. गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय की यह डेब्यू फिल्म है. फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे कलाकारों की भी अहम भूमिका है. इस फिल्म की डायरेक्टर रीमा कागती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here