जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी की मौत

0
134

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शुक्रवार सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मुठभेड़ के दौरान घेर लिया है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार (23 अगस्त) देर रात सुरक्षाबलों को अनंतनाग के कोकेरनाग में आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिली थी. आतंकियों के होने की सूचना मिलने के बाद ही सेना ने पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर ऑपरेशन शुरू किया और आतंकियों को घेरने में कामयाब रही.

आतंकियों ने सेना के जवानों पर की गोलीबारी
देर रात आतंकियों को जैसे ही इस बात की खबर लगी कि सेना ने उन्हें घेर लिया वैसे ही उन्होंने खुद को बचाने के लिए गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना के जवानों ने भी गोलीबारी शुरू की.

इंटरनेट सेवा प्रभावित
अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच हो रही गोलाबारी के कारण इंटरनेट सेवा भी प्रभावित हुई है. प्रशासन की ओर से एहतियात के तौर पर इलाके में इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है.

बारामूला में वन अधिकारी की गोली मार कर हत्या
जम्मू कश्मीर के बारामूला में गुरुवार देर रात लश्कर-ए-तैयबा के संदिग्ध आतंकवादियों ने वन विभाग के एक अधिकारी की गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘शाम आतंकवादी टन्गमर्ग के जंडपाल इलाके में स्थित तारीक अहमद मलिक के घर में घुस आये और उन्हें गोली मार दी.’ उन्होंने बताया कि मलिक गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया है और प्रारंभिक जांच में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी यूसुफ डार उर्फ कंटरू की संलिप्तता सामने आई है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here