चाईबासा में सड़क हादसा, सीआरपीएफ के 4 जवान समेत कुल 9 लोग घायल

0
136

चाईबासाः झारखंड के चाईबासा में सीआरपीएफ की स्कॉट गाड़ी और एक कार के बीच भीषण भिड़ंत हो गई. इस सड़क हादसे में सीआरपीएफ की स्कॉट गाड़ी में सवार चार जवान घायल हो गए. जबकि कार में सवार पांच लोग भी घायल हो गए. कार में सवार एक घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है.

सड़क हादसे में घायल सभी 9 लोगों का इलाज चाईबासा सदर अस्पताल में चल रहा है. बताया जाता है कि सीआरपीएफ जवान किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे. हालांकि सीआरपीएफ की स्कॉट गाड़ी स्कॉर्पियो थी. लेकिन कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

घटना चाईबासा स्थित मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पुराना एरोड्राम में हुआ है. खबरों के मुताबिक सीआरपीएफ के जवान स्कॉट गाड़ी में सवार थे. सभी जवान एक पौधारोपण कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे. इस क्रम में भीषण सड़क हादसा हुआ.

वहीं, कार विपरीत दिशा से आ रही थी. दोनों गाड़ियों के बीच जबरदस्त टक्कर हुई. कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार 5 लोग घायल हो गए. साथ ही स्कॉट गाड़ी में सवार सीआरपीएफ के 4 जवान भी घायल हो गए.

इस सड़क हादसे में कुल 9 लोग बुरी तरह घायल हो गए. सभी घायलों को चाईबासा सदर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया. घायलों को देखने के लिए सीआरपीएफ 174 बटालियन के कमांडेंट प्रेमचंद भी अस्पताल पहुंचे थे. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here