कुंडली भाग्य, 15 अगस्त, फुल एपिसोड : करण को देखकर परेशान हुई प्रीता

0
146
नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ में बुधवार के एपिसोड की शुरुआत में पृथ्वी और प्रीता सिनियर फिजियोथेरेपिस्‍ट डॉक्टर से बात करते हैं. प्रीता करण को नशे में धूत देखती है और सोचती है कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है. मनीषा करण की ड्रिक में फिर से कुछ मिला देती है. सृष्टि भी पार्टी में जाने के लिए घर से निकलने लगती है पर इतने में ही सरला उसे देख लेती है और सृष्टि बाहर नहीं जा पाती.
करण मनीषा के साथ अंदर जाने से मना करता है. फिर मनीषा पृथ्वी को मैसेज करती है कि वो प्रीता को वहां से कही ओर ले जाए. आखिर में मनीषा करण को अंदर ले जाने में कामयाब हो जाती है. समीर करण को ढूढ़ने लगता है पर मनीषा के साथ जाते हुए नहीं देख पाता. पृथ्वी प्रीता का करण से ध्यान से हटाने के लिए उसकी तारीफें करना शुरु कर देता है. प्रीता को बुरा लगता है कि वह करण का ख्याल नहीं रख पायी. वह समीर को देखती है और उससे करण के बारे में पूछती है. लेकिन तभी पृथ्वी वहीं आ जाता है. प्रीता करण को ढूंढ़ने के बारे में सोचती है.
पृथ्वी से पीछा छुड़ाने के लिए प्रीता एक वेटर से अपने ऊपर ड्रिक गिरा लेती है. जिसे देखकर पृथ्वी वेटर पर बहुत गुस्सा करता है. थोड़ी देर बाद पृथ्वी को महसूस होता है कि प्रीता को उसका यह व्यवहार अच्छा नहीं लगेगा और इसलिए वह शांत हो जाता है. प्रीता अपने कपड़े साफ करने चली जाती है. तभी पृथ्वी को शर्लिन का फोन आता है और वह उसे बताता है कि वह अपने प्लान में कामयाब हो रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here