दिल्ली में कांवड़ियों के उत्पात मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को पकड़ा

0
124

नई दिल्लीः वेस्ट दिल्ली के मोती नगर इलाके में कावंड़ियों की भीड़ द्वारा एक गाड़ी तोड़फोड़ करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक और आरोपी को पकड़ा है. इससे पहले पुलिस ने इस मामले में एक और आरोपी कांवड़िए राहुल को उत्तम नगर से गिरफ्तार किया था. सोमवार को इस मामले में पकड़े दूसरे आरोपी का नाम योगेश बताया जा रहा है. योगेश को जेजे कॉलोनी से पुलिस पकड़ा किया है. योगेश का इससे पहले क्या कुछ क्राइम रिकॉर्ड है इसका पता नहीं चला है. लेकिन इस मामले में गिरफ्तार पहले आरोपी राहुल को पुलिस ने पहले भी चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था.

बता दें कि 7 अगस्त मंगलवार शाम को दिल्ली के मोती नगर इलाके में कांवड़ियों की भीड़ ने एक कार चालक के साथ हुई कहासुनी के बाद गाड़ी को बुरी तरह तोड़ दिया था. पुलिस के मुताबिक, मोती नगर इलाके में एक कावड़िए को हल्की सी गाड़ी टच हो गई. तो आसपास मौजूद कावड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं कांवड़ियों की भीड़ ने कार पर एक के बाद एक लाठियां-बेस बॉल के डंडे बरसाने शुरू कर दिए थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पहली गिरफ्तारी 9 अगस्त को की थी.

बताया जा रहा है कि जिस वक्त कावड़िए गाड़ी पर अटैक कर रहे थे, उस वक्त गाड़ी में एक लड़का और लड़की मौजूद थे. कावड़ियों के अटैक के बाद किसी तरह मुश्किल से दोनों लोग बाहर आ सके. जब कार में तोड़फोड़ के बाद भी कावड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उन्होंने इसको पलट दिया.

लोग बनाते रहे वीडियो
जिस वक्त कावड़िए बीच सड़क पर गाड़ी पर हमला कर रहे थे, उस वक्त न तो वहां पर ट्रैफिक रुका और न ही किसी ने कार में मौजूद लोगों की मदद की. इतना ही नहीं मौके पर पहुंची पुलिस कावाड़ियों को शांत कराने की बजाय तमाशा देखती रही. हालांकि इस दौरान कुछ लोग वीडियो बनाने में मशगूल दिखे. आप भी देखिए बीच सड़क पर कावड़ियों की गुंड़ागर्दी.

क्या है पूरा मामला…
बताया जाता है कि मंगलवार शाम मोती नगर मेट्रो स्टेशन के करीब तांगा स्टैंड पर सेंट्रो कार से एक भक्त को चोट लग गई थी जिसके बाद कांवड़ियों ने कार पर तोड़फोड़ की. हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही जब वहां पर पहुंचे तो सभी कावड़िए भाग निकले. एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here