मुजफ्फरपुर रेप कांड: ब्रजेश ठाकुर सहित 9 आरोपियों की पेशी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

0
117

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की आज स्थानीय पोक्सो अदालत में पेशी होगी. ब्रजेश ठाकुर के अलावा इस मामले के बाकी 9 आरोपियों की भी पेशी की जाएगी. सभी आरोपियों की पेशी के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

पिछली बार पेशी के दौरान ब्रजेश ठाकुर पर स्याही फेंकी गई थी जिसकी वजह से इस बार सुरक्षा को लेकर अधिक सतर्कता बरती जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई मुजफ्फरपुर रेप कांड मामले में ब्रजेश ठाकुर को रिमांड पर ले सकती है. आपको बता दें कि सीबीआई इस मामले की जांच 28 जुलाई से शुरू कर चुकी है. लेकिन अभी तक ब्रजेश ठाकुर से पूछताछ नहीं की गई है.

साथ ही आपको बता दें कि शुक्रवार को सीबीआई ने मुजफ्फरपुर रेप कांड मामले में कई स्थानों पर छापेमारी की है. सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर के अखबार प्रातः कमल के कार्यालय पर भी छापेमारी की है. सीबीआई की टीम सुबह करीब सात बजे यहां पहुंचकर प्रातः कमल कार्यालय का ताला तोड़ दिया और जांच के लिए दाखिल हुए.

सीबीआई के एक अधिकारी ने ऑफ कैमरा बताया कि प्रातः कमल कार्यालय में उन्हें कई अहम दस्तावेज बरामद हुए हैं. साथ ही उन्हें कार्यालय में कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई है. ऑफिस के अंदर दो कमरों में बेड भी लगे थे. जहां आपत्तिजनक वस्तुएं रखी हुई थी. वहीं, ऑफिस के दूसरे तल के कमरों को भी खोला गया और जांच की गई.

सीबीआई शुक्रवार को पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा, ब्रजेश ठाकुर सहिंत बिहार में 12 जगहों पर छापा मारा. सीबीआई की टीम ने मंजू वर्मा के पटना और बेगूसराय स्थित आवासों की तलाशी ली. टीम ने पूर्व समाज कल्याण मंत्री और उनके पति चंदेश्वर वर्मा से अलग-अलग पूछताछ की. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘सीबीआई शुक्रवार सुबह से वर्मा के आवास की तलाशी ले रही है. यह अभी भी चल रही है. सीबीआई ने वर्मा के निजी सहायकों में से एक से पूछताछ भी की है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here