ऋतिक रोशन के साथ टक्‍कर लेने के लिए टाइगर श्रॉफ ने यूं लगाया एड़ी-चोटी का जोर

0
132

नई दिल्ली: फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बीजी होने के बावजूद टाइगर श्रॉफइन दिनों अपनी अगली फिल्म के लिए जी-जान से मेहनत कर रहे हैं. हो भी क्‍यों न, आखिर टाइगर श्रॉफ को अपनी अगली फिल्‍म में ऋतिक रोशन से टक्‍कर जो लेनी है. ऋतिक डांस और फिटनेस के लिए जाने जाते है और इन्‍हीं दोनों कलाओं में टाइगर श्रॉफ ने भी महारत हांसिल की है. टाइगर और ऋतिक रोशन पहली बार अपनी इस नई फिल्‍म के जरिए पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शूरु होने की संभावना है. इसीलिए टाइगर सि‍क्स पैक्‍स वाले ऋतिक रोशन को टक्कर देने के लिए जोर-शोर से अपनी फिटनेस बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए टाइगर अपने खाने-पीने का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने फिल्म ‘बागी 2’ में एक्शन करने के लिए अपनी बॉडी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, मगर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में एक कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसीलिए टाइगर को काफी वजन भी घटाना पड़ा है ताकि वह एक स्‍टूडेंट जैसे नजर आ सकें. लेकिन अब नई फिल्‍म के लिए टाइगर को फिर से अपनी बॉडी बनानी पड़ रही है. टाइगर को ऋतिक के साथ सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म में काम करने के लिए एक बार फिर से अपनी फिटनेस पर काम करना पड़ रहा है. ऋतिक रोशन और टाइगर ने हाल ही में अपनी इस नई फिल्‍म का महूर्त शूट का फोटो शेयर किया था.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतरिया और अनन्या पांडे नजर आएंगी. गौरतलब है कि अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से वो बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं. फिल्म को प्रोड्यूस करण जौहर कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल 10 मई को रिलीज होगी. साथ ही ऋतिक रोशन आजकल आनंद कुमार की बायोपिक ‘सुपर 30’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here