VIDEO: जब सपना चौधरी के डांस पर झूम उठे युवराज सिंह के पापा

0
120

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हूई हैं. हरियाणवी गानों पर परफॉर्मेंस से सबका दिल जीतने वाली सपना इन दिनों अपने एक पंजाबी गाने से छाई हुई हैं. सपना चौधरी का पंजाबी सॉन्ग ‘बिल्लौरी अंख’ इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने को लाखों बार देखा गया है और अब भी देखा जा रहा है. इस गाने में सपना चौधरी के साथ क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता भी झूमते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी क्रिकेटर रहे हैं. क्रिकेटर होने के साथ-साथ योगराज सिंह पंजाबी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता भी हैं. उन्होंने टेलीविजन सीरियरल में भी काम किया है.

हरियाणवी और भोजपुरी गानों पर जबरदस्त धमाल मचाने वाली सपना चौधरी पंजाबी फिल्म ‘जग्गा जिउंदा ए’ के एक गाने में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने में सपना के साथ-साथ युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

इस पंजाबी गाने में सपना काफी सुंदर नजर आ रही हैं. सपना बॉलीवुड फिल्म में भी आइटम नंबर कर चुकी हैं. सपना ‘वीरे की वेडिंग’ फिल्म के सॉन्ग ‘हट जा ताऊ’ में नजर आई थीं. बॉलीवु़ड से लेकर भोजपुरी, पंजाबी जैसी फिल्म इंडस्ट्री में सपना चौधरी अब एक जाना माना चेहरा हैं.

 

बता दें कि कुछ दिन पहले उनकी पहली भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ रिलीज हुई थी, जिसमें सपना चौधरी ने स्पेशल सॉन्ग किया था.  उन्होंने अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानू’ में डांस किया था. अभी सपना चौधरी के और धमाके आने बाकी हैं क्योंकि ये तो बस शुरुआत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here